NewsAbtak

Nusrat की फोटो पर भड़के लोग, कहा-कुछ काम कर लो

सोशल मीडिया पर कब किस पर बरस जाए कोई नहीं जानता. यहां स्टार को रोज अपने फैंस से कुछ न कुछ सुनना पडता है. ताजा मामला टीएमसी सांसद नुसरत जहां का है. दरअसल, नुसरत जब से सांसद बनी हैं, तभी से किसी न किसी बहाने यूजर्स उनपर अपनी मेहरबानी दिखाते रहते हैं.
इन दिनों नुसरत मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं. जहां फैंस फोटोज के देख नुसरत के स्टाइल और अदा की तारीफ कर रहे हैं. वहीं ट्रोलर्स भी पीछे नहीं हैं. हेटर्स नुसरत को संसद पहुंचने और काम करने की सलाह दे रहे हैं. नुसरत ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर की स्ट्राइप्ड शॉर्ट ड्रेस पहनी है. गॉगल्स ओपन हेयर हाथों में लाल चूड़ा पहने नुसरत जहां तस्वीर में स्टनिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस फोटो पर ब्यूटीफुल गॉर्जियल ग्लैमरस गुड लुकिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.
दूसरी तरफ हेटर्स भी पीछे नहीं रहे. एक शख्स ने कमेंट कर लिखा. संसद चली जाओ, काम कर लो कुछ. दूसरे शख्स ने लिखा, अभी संसद चल रही है और तुम छुट्टियां मना रही हो. बंगाल के लोग भगवान के भरोसे हैं. तस्वीरों में नुसरत इंडियन लुक में दिखीं. वे रेड एंड येलो कलर की चंदेरी सिल्क की साड़ी में नजर आईं. वैसे नुसरत के मांग में सिंदूर भरने और चूड़़ा पहनने पर एक तबके ने सवाल उठाए है लेकिन नुसरत को इन आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ा. बता दें कि जब से इन्होंने परचा भरा था तभी से लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए थे. दरअसल, एक्टर का इस तरह से संसद भवन में पहुंचना शायद आमलोगों को गंवारा नहीं है.

Share Now !

1 comment

  1. Comment on Nusrat Jahan is very dirty politics

    Reply

Have your say