Bhojpuri

‘सिंगिंग क्वीन’ खुशबू उत्तम ने बनाया ‘लखपति’ रिकाॅर्ड

भोजपुरी सिंगर व एलबम क्वीन के नाम से मशहूर खुशबू उत्तम के यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर की संख्या आज एक मिलियन को पार कर गई. बता दें कि यह शोहरत पाने वाली खुशबू पहली फीमेल भोजपुरी सिंगर हैं. पटना की रहने वाली खुशबू के गानों की दीवानगी लोगों के सिर चढकर बोलता है. जानकारों के अनुसार खुशबू देश की ऐसी पहली सिंगर हैं, जो किसी भी मामले को रीयल टाइम पर अपने गानों के द्वारा लोगों के सामने लाती हैं. आपको बता दें कि खुशबू हमेशा ज्वलंत व फेमस मामलों पर एलबम बनाने के लिए मशहूर हैं. चाहे नोटबंदी की बात हो या मोदी की जीत का, राज्यपाल बनने की खबर पर गुनगुनाने की बात हो या पाकिस्तान पर भारत के जय-जयकार की, खुशबू हमेशा ही अपने गानों से लोगों को आकर्षित करती रहती हैं.

होली हो या दीवाली, ईद हो या बकरीद, नया साल हो या क्रिसमस डे हर पर्व त्योहार पर खुशबू के गानों की धूम रहती है. सावन में तो भगवान भोलेशंकर के समधुर गानों में खुशबू उत्तम का कोई जोर नहीं हैं. सावन में सबसे अधिक खुशबू उत्तम के ही गाने बजते हैं. भोजपुरी गाने सुनने वाले हर घर में आपको खुशबू उत्तम के एलबम मिल जाएंगे.

एक मिलियन सब्सक्राइबर पार कर जाने की खबर पर खुशबू कहती हैं कि यह तो मेरे चाहने वालों का प्यार है. मैं अपने हर फैंस व दोस्त की शुक्रगुजार हूं, जिनकी बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंची हूं. उन्होंने कहा कि अभी मुझे बहुत कुछ करना है. मैं चाहती हूं हमेशा अपने फैंस के दिल में रहूं, क्योंकि मेरे फैंस व दोस्त ही मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट है. यूं कहें कि ये लोग मेरे सपोर्ट सिस्टम हैं. फिल्मिनिज्म से बातचीत में खुशबू ने कहा कि अभी मुझे कई और सपने पूरे करने हैं, बस इंतजार कीजिए खुशियां अभी लगातार आने वाली हैं.

https://www.youtube.com/user/khushboouttamsongs

Share Now !

Have your say