starryside

यूपी की ‘डांसिंग क्वीन’ आज मना रहीं अपना जन्मदिन

उत्तर प्रदेश में डांसिंग क्वीन बन चुकीं इलाहाबाद की श्रद्धा कुशवाहा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. खूबसूरत कुडी श्रद्धा के डांस के दीवाने लाखों में हैं और शायद यही वजह है कि उनसे डांस का गुर सीखने के लिए लंबी कतार लगी रहती है.
डांस के इस क्रेज को देखते हुए श्रद्धा ने एक डांसिंग सेंटर खोला है, जिसमें अपने युवाओं को डांस का क्लास देती हैं. सबसे अहम बात कि इस डांसिंग क्वीन को अब बडे बडे इवेंट में ज्यूरी मेंबर के रूप में बुलाया जाने लगा है. उत्तर प्रदेश में कई शोज को जज कर चुकीं श्रद्धा ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक इवेंट को जज किया था. फिल्मिनिज्म के साथ बातचीत में श्रद्धा कहती हैं कि डांस एक ऐसी विधा है, जो आपको दिल से करनी होती है. अगर आपके दिल में डांस का कीडा नहीं है, तो आप अच्छा डांसर नहीं बन सकते हैं. वे कहती हैं कि डांस सीखने के लिए आपको दिल से तैयार होना होगा.
ज्यूरी मेंबर के रूप में भी श्रद्धा अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं. अब तक दर्जनों शोज को जज कर चुकीं श्रद्धा कहती हैं कि जज के लिए मेरे पास अब हमेशा इनविटेशन आते रहते हैं, पर अब कोशिश करती हूं कि अच्छे शोज में ही जाउं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर इलाहाबाद से बाहर किसी भी राज्य से मुझे आमंत्रण मिलता है तो मैं जरूर जाने की कोशिश करूंगी.

कुछ लोग श्रद्धा को फिल्मी पर्दे पर जाने की भी सलाह देते हैं. बता दें कि श्रद्धा की खूबसूरती के दीवाने भी हजारों में हैं. उनके दोस्त कहते हैं कि तुम्हें तो डांस को छोडकर एक्टिंग के फील्ड में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए. फिलहाल तो आज श्रद्धा के जन्मदिन पर टीम फिल्मिनिज्म की तरफ से उन्हें ढेर सारी बधाई.

Share Now !

1 comment

  1. You are my fav. I like your beauty n attitude. My dream girl

    Reply

Have your say