More

सेक्रेड गेम्स-2 : सब मर जाएंगे सिर्फ त्रिवेदी बचेगा

गणेश गायतोंडे के साथ फिर कड़गेगी कांताबाई का आवाज. वाकई सिर्फ त्रिवेदी ही बचेगा?  जी हां, 15 अगस्त को सेक्रेड गेम्स सिरीज का दूसरा सीजन रिलीज गया. इस सीजन में आठ एपिसोड हैं. हर एपिसोड करीब एक घंटे का है. सेक्रेड गेम्स सीजन-2 की कहानी गणेश गायतोंडे के केन्या जाने से शुरू होती है. हर एपिसोड के साथ सेक्रेड गेम्स की कहानी उन 25 दिनों के पूरे होने की तरफ बढ़ती है, जिसके बाद गणेश गायतोंडे के कहे शब्दों में सब मर जाएंगे, सिर्फ त्रिवेदी बचेगा.
पिछले बार की तरह इस सीरीज में भी शालिनी वत्स शानदार लुक में दिख रही हैं. कांताबाई के किरदार में पिछली सीरीज में भी उन्होंने शानदार अभिनय किया था. गणेश गायतोंडे के साथ धंधा शुरू करने वाली कांताबाई का भी उसके इलाके में खौफ है. इस सीरीज में उससे आगे बहुत कुछ देखने को मिलेगा. अपने किरदार के बारे में शालिनी वत्स का कहना है कि मुझे इस सीरीज में काम करके बहुत मजा आया. बता दें कि अभिनेत्री शालिनी वत्स पटना से ताल्लुक रखती हैं. अब तक कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं, जिनमें शाहिद, पीपली लाइव आदि फिल्में शामिल हैं. शालिनी की हालिया रिलीज फिल्म शाहिद है. पीपली लाइव में शालिनी धनिया के किरदार में बहुत फेमस हुई थीं.

वेब सीरीज में पहली बार पंकज त्रिपाठी क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं. वे कहते हैंयह सच है कि पिछले 15 साल में मेरे चेहरे से कभी दाढ़ी हट नहीं पाई. जिंदगी में पहली बार इस रोल के लिए मुझे अपनी दाढ़ी हटानी पड़ी थी. शूटिंग शुरू होने से लगभग एक हफ्ते पहले, पूरी दुनिया और परिवार वालों से संपर्क छोड़ मैं घर के ही एक कमरे में ही बंद रहा. इस सीजन में गणेश के तीसरे बाप का जिक्र आता है. इस बार ये पता चलेगा कि आखिर इसका मतलब क्या है और गणेश गायतोंडे और गुरुजी का कनेक्शन क्या है. हालांकि दर्शकों को कुछ अच्छा और नया एहसास होगा.
इसमें सुरवीन चावला ज्यादा नजर आएंगी. सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट की लीडर के तौर पर दिखने वाली हैं. सुरवीन का कहना है कि सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन मेरी मौत से शुरू होता है. अब दूसरे सीजन में कहानी थोड़ी पीछे जा रही है तो मैं पहले सीजन में अपनी कमी की भरपाई इस बार करने की कोशिश कर रही हूं. उसने अपने अतीत के संघर्ष को कैसे जीता है और कैसे वह एक एस्कॉर्ट सर्विस की मालकिन बनी, इसके अलावा इस बार जोजो और गणेश गायतोंड़े के तूफानी रिश्तों पर भी फोकस रहने वाला है.
सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में कल्कि केकलां भी दिखेंगी. वे कहती हैं कि इस किरदार को पाने के लिए मुझे ऑडीशन देना पड़ा, तो जब ऑडीशन की बारी आई तो मुझे एक सीन दिया गया जहां मैं पहली बार सरताज से मिलती हूं और उसे आश्रम के बारे में बताती हूं. उस वक्त तक मेरे पास पूरी स्क्रिप्ट नहीं थी, तब मुझे मां शीला के बारे में बताया गया था. मैंने ओशो पर बनी वाइल्ड वाइल्ड कंट्री देखी है. जब मैंने ऑडीशन दिया था तो उस वक्त मेरे बाल भी बहुत कुछ मां शीला जैसे ही थे. फिलहाल तो आप भी इसी सीरीज का आनंद लीजिए.

Share Now !

1 comment

  1. I watched the Series. Superb Acting of Nawajuddin Siddiqui, Pankaj Tripathi and Shalini Vats…. Nice!!!

    Reply

Have your say