Bolly

राखी की शादी या अफवाह, फैंस को तो बस मसाला चाहिए

राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी के दो दिन बाद राखी ने बताया कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआइ से शादी कर ली है. हालांकि इससे पहले राखी ने कहा था कि वो एक फोटोशूट था. अब शादी की बात कबूलने के बाद राखी ने ब्राइडल शूट करवायाए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में राखी लहंगेए गहने, बेंदा और लाल बिंदी में खूबसूरत दिख रही हैं. कुछ यूजर्स ने राखी की इन तस्वीरों को पसंद किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.
एक यूजर ने लिखाए अपने पति की भी फोटो दिखाओ. बता दें कि मांग में सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाए राखी सावंत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं. मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया. अपने चूड़े में पति रितेश का नाम भी लिखवायाण्
राखी ने बताया कि उन्होंने बीस जुलाई को शादी की थी. इंटरव्यू में कहा, पति का नाम रितेश है, डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी के लिए काम करते है. गुड न्यूज तो है, लेकिन मेरे पति को मीडिया पसंद नहीं है. उनको किसी के सामने नहीं आना था. शादी तो परिवार के बीच में होती है. दुनिया को थोड़ी न बुलाना होता है.

Share Now !

1 comment

  1. Rakhi’s marriage news is totaly fake

    Reply

Have your say