starryside

‘साहिब, बीवी और गैंगस्टर-3’ के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री करेंगी पूजा

तिग्मांशु धूलिया की अपकमिंग फिल्म “साहिब, बीवी और गैंगस्टर 3” में एक दमदार किरदार के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री कर रहीं अभिनेत्री पूजा झा. दर्ज़नों शॉर्ट फिल्म के जरिये अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली पूजा ने अबतक कई टीवीसी भी किये हैं. पूजा ने तेलुगु फ़िल्म ‘पीएसवी गरुडा वेगा’ में भी काम किया है.

मुथुन, लाऊ, झूला आदि कई फ़िल्म में पूजा ने शानदार अभिनय कर लोगों का दिल जीता है. ‘अ बिटर पिल’ फ़िल्म में भी पूजा के डिफरेंट रोल को दर्शकों की खूब वाहवाही मिली थी. डांसिंग की शौकीन पूजा को जब भी समय मिलता है, डांस का तड़का का जरूर लगाती हैं. आपको बता दें, अवार्ड विनिंग फ़िल्म ‘अ बिटर पिल’ शॉर्ट फिल्म ‘कलकत्ता इंटरनेशनल कल्ट फ़िल्म फेस्टिवल’ में भी सेलेक्ट की गई. यह फ़िल्म इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई है. इस फ़िल्म को अबतक कई अवार्ड मिल चुके हैं. खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा झा जल्द ही एक बड़े बैनर की वेब सीरीज में भी दिखने वाली हैं.

तिग्मांशु धूलिया के साथ काम कर एक्साइटेड 22 वर्षीया पूजा कहती हैं कि उनके साथ हर कलाकार काम करना चाहता है और मैं खुशनसीब हूँ कि उनके साथ पहली ही फ़िल्म में काम करने का मौका मिला. पूजा कहती हैं कि मैं हर तरह के किरदार निभाना चाहती हूँ.

खूबसूरत पूजा झा को लीड रोल का इंतज़ार है, जिसमें उन्हें कुछ करने का मौका मिले. अपनी फिगर को लेकर कॉन्शस पूजा कहती हैं कि मैं रोज मॉर्निंग वॉक करती हूं और खुद को फ्रेश और फिट रखती हूं. मैं चाहती हूं मेरे फैन्स मुझे यूँ ही पसंद करते रहें.

Share Now !

2 comments

  1. बहुत खूबसूरत हो आप पूजा. God Bless You. आपकी फ़िल्म का हमें भी इंतज़ार है?

    Reply
  2. Hello Puja. I’m waiting for see you in ‘Sahib Bibi aur Gangadhar 3’. You are realy Hot dear. My Best wishes

    Reply

Have your say