Bolly

महिला ब्रिगेड संग ‘मिशन मंगल’ पर जाएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के ‘मिस्टर देशभक्त कुमार’ कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक और जबरदस्त फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे देखकर आपके अंदर की देशभक्ति की भावना हिचकोले मारने लगेंगी.

इस 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही मल्टीस्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है कि ये सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने. बता दें कि फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. इसमें अक्षय का नाम राकेश धवन है, जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं.
देश के साइंटिस्ट कैसे जी-जान से मेहनत करके दुनिया में अपना नाम रोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनकी नॉलेज और कोशिश मिलकर एक ऐसे सपने को पूरा करती हुई दिखाई देगी जिसने इतिहास के पन्नों पर देश का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज करा दिया. 2014 में भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी इसरो के मंगलयान मंगल ग्रह सफलतापूर्वक प्रवेश किया था. ये भारत के अंतरिक्ष शोध में एक कालजयी घटना थी. इसी के साथ भारत एशिया ही नहीं बल्कि दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है, जिसने पहले ही प्रयास में अपना मंगल अभियान पूरा कर लिया. इस स्वतंत्रता दिवस पर एक बेहतरीन फ़िल्म देखने को तैयार हो जाइए.

Share Now !

1 comment

  1. We are waiting

    Reply

Have your say