Television

‘मैं भी अर्धांगिनी’ की टीम ने दीपशिखा को दी विदाई

आकर्षक और सुंदर नीलांबरी के रूप में अपनी शाही अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली या फिर महामाया के बेहद बुरे किरदार में सभी को लुभाने वाली, दीपशिखा नागपाल ने &TV के शो ‘मैं भी अर्धांगिनी’ में निभाए गए अपने किरदार के हर पहलू को अपनी वर्सेटिलिटी एवं खूबसूरती के साथ उभारा है। दीपशिखा शुरू से ही इस शो का हिस्सा थीं और पिछले नौ महीनों से वे जयपुर में शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अब घर की तरह के लोगों के साथ शुरू की गई अपनी इस खूबसूरत यात्रा को दीपशिखा नागपाल जल्द समाप्त करेंगी, क्योंकि अब वे इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं.

काफी भरे हुए दिल से शो के सभी कलाकारों एवं तकनीशियल दल के सदस्यों ने शो के सेट पर ही दीपशिखा को विदाई दी. सभी कलाकारों ने उनके साथ अंतिम सीक्वेंस की शूटिंग करने के बाद, सेट पर अपने घर की पसंदीदा मालकिन के लिए शानदार फेयरवेल पार्टी का बंदोबस्त किया। इस पार्टी और विदाई को और भी शानदार बनाने के लिए शो के कलाकारों में से प्रत्येक ने दीपशिखा के बारे में उनसे जुडी अपनी पसंदीदा यादें साझा की. जयपुर घूमने के अपने पलों को यादकर और अपनी टीम के साथएक बड़े परिवार की तरह हर त्योहार मनाने वाली, दीपशिखा थोड़ी भावुक हो गईं। खुशी के आंसू के बीच, सभी कलाकारों ने दीपशिखा को अंतिम विदाई दी और इसके बाद केक भी काटा गया।

कलाकारों के साथ जयपुर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, दीपशिखा ने कहा, “मुझे करीब एक सप्ताह पहले यह बताया गया कि शो में मेरा किरदार खत्म होने जा रहा है और महामाया की मृत्यु नेवले के द्वारा हो जाएगी. हालांकि यह जानकार मुझे कोई धक्का नहीं लगा क्योंकि मैं जानती हूँ कि निर्माता दर्शकों को शो से बांधकर रखने के लिए प्रयोग करते रहते हैं। इसलिए नेवला ट्रैक लेकर आए और रोहित बख्शी को यह भूमिका निभाने के लिए चुना गया। यह पहला मौका था जब मैं किसी डेली सोप की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर निकली और वह भी इतने समय तक बाहर रही. मैं यह अवश्य कहूंगी कि मेरी यह यात्रा बहुत ही खूबसूरत रही। फिल्मों की शूटिंग के लिए भी हमें आउटडोर शूट्स के लिए जाना पड़ता है।”
अपने घर लौटने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहीं, दीपशिखा ने कहा, “मैं अब वाकई घर लौटने का इंतजार कर रही हूँ. अपने परिवार से दूर रहना आसान नहीं होता। मैं फिर से काम में व्यस्त होने से पहले, एक हफ्ता बाली में छुट्टियां मनाने जाउंगी और अपने कुछ दोस्तों से मिलूंगी।‘‘.

Share Now !

Have your say