Feature & Reviews

थैंक गॉड, मुझे पहली फ़िल्म के लिए कपड़े नहीं उतारने पड़े !

साउथ की एक्ट्रेस गायत्री अय्यर का कहना है कि मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि बॉलीवुड में मेरी डेब्यू फिल्म के लिए कपड़े नहीं उतारने पड़े. पहली ही फ़िल्म में एक रियल स्टोरी का रियल किरदार निभाने का मौका मिला, जो बहुत कम एक्ट्रेस को मिलता है.

जी हां, आपको बता दें कि पहली ही फ़िल्म में जानदार एक्टिंग के लिए गायत्री को खूब वाहवाही मिल रही है. फ़िल्म क्रिटिक के साथ साथ दर्शक गायत्री की एक्टिंग के फैन हो गए हैं. फ़िल्म देखने के बाद कई दर्शकों ने कहा कि गायत्री बॉलीवुड में बहुत आगे जाने वाली है. गौरतलब है कि इनकम टैक्स रेड पर बनी पहली फ़िल्म से साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस गायत्री अय्यर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्मिनिज़्म से खास बातचीत में राज कुमार गुप्ता के डायरेक्टेड रेड में बेहतरीन किरदार निभाने वाली गायत्री कहती हैं रियल स्टोरी पर बनी इस फ़िल्म में काम करके मज़ा आ गया. पहली बॉलीवुड फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर उनका कहना है कि अजय जी के साथ काम करके बहुत मज़ा आया. चारों तरफ से मिल रही वाहवाही पर गायत्री का कहना है कि थैंक गॉड मुझे अपनी डेब्यू फिल्म में कपड़े नहीं उतारने पड़े और एक रीयलिस्टिक फ़िल्म में काम करने का मौका मिला, वरना आजकल तो डेब्यू फिल्म में एक्ट्रेस को प्यार-मोहब्बत वाली कहानी मिलती है और खुद को कितना एक्सपोज़ कर सकती हैं उतना करने को कहा जाता है. इस मामले में मैं लकी रही हूं और पहली ही फ़िल्म में मुझे कुछ बेहतर करने का चांस मिला.

नमो भूतात्मा, औजा, सिक्स, सृष्टि, जग्गू दादा, श्रवणा, टाइसन सहित कई बेहतरीन साउथ फ़िल्म करने वाली एक्ट्रेस गायत्री कहती हैं कि मैं कुछ पीरियड फ़िल्म करना चाहती हूं. मैं हर अच्छे डायरेक्टर और एक्टर के साथ काम करना चाहूंगी और इसके साथ ही मैं हर तरह के किरदार निभाना चाहती हूं. गायत्री कहती हैं कि अभी मैं बॉलीवुड फ़िल्म पर ही खुद को कंसंट्रेट कर रही हूं, पर हां अच्छे रोल ऑफर हुए तो साउथ की फ़िल्म भी जरूर करूंगी. गायत्री का कहना है कि साउथ के स्टार्स को भी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा होती है और इसलिए मैं भी अब बॉलीवुड में ही कुछ अच्छी फिल्में करना चाहती हूं.

Share Now !

Have your say