starryside

सोशल मीडिया पर छाया एंजेल का जादू, बॉलीवुड में एंट्री को तैयार

टैलेंट का कोई लिमिटेशन नहीं है. एक ऐसी ही ब्यूटीफुल टैलेंट अब पर्दे पर आने की तैयारी में है. जी हां, हम बात कर रहे हैं मुम्बई की खूबसूरत बाला एंजेल राय का. महज 16 साल की उम्र में ही एंजेल ने अपनी मदमस्त आवाज व एक्टिंग का ऐसा जादू चलाया है कि हर कोई उसका मुरीद हो गया है.

सिंगर व मॉडल एंजेल राय का पहला सांग वीडियो ‘जब छाये मेरा जादू’ पिछले दिनों मुम्बई में मुम्बई में लांच किया गया. लगभग साढ़े चार मिनट के इस वीडियो को म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने रिलीज़ किया है. आपको बता दें, इस पहले वीडियो सांग में एंजेल ने न सिर्फ अपनी मधुर आवाज दी है, अपनी एक्टिंग का जानदार तड़का भी लगाया है. देखने वाले विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि महज़ 16 साल की कोई लड़की इतनी अच्छी एक्टिंग कर सकती है. इस सांग में वह काफी खूबसूरत व हॉट लग रही है.

जैसा कि आपको पता है इस साल स्वर्गीय श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर भी ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. ऐसे में फिल्मी फैंस को जल्द ही एंजेल भी बड़े पर्दे पर दिखे, तो कोई आश्चर्य नहीं होगा. बहुत कम लोगों को पता होगा कि 16 साल वर्षीया एंजेल को अभिनय विरासत में मिली है. दरअसल, उनकी मां उनकी माँ रीता राय खुद एक फेमस मॉडल व अभिनेत्री हैं. यही वजह है कि इतनी कम उम्र में ही एंजेल इतनी वाइब्रेंट दिख रही हैं.

इस बेहतरीन वीडियो सांग पर एंजेल राय का कहना है कि आशा भोंसले के गाने को अपने अंदाज में गाना और उस पर अभिनय करना एक चुनौती भरा काम था, लेकिन मम्मी और मेरी टीम मेंबर्स के प्रोत्साहन से मैंने इसे कर दिखाया. एंजेल ने कहा कि मुझे यकीन है यह लोगों को बहुत पसंद आएगा. बॉलीवुड में आने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में एंजेल ने कहा कि अभी कुछ नहीं कह सकती हूं, पर कोई ऑफर मिला तो जरूर सोचूंगी. स्ट्रिंग मीडिया द्वारा निर्मित इस वीडियो के निर्माण में सहयोग किया है झांझरिया प्रोडक्शन, पी पी एजुकेशन को ऑपरेटिव सोसायटी और ट्रू ड्रीम्स ने जबकि वीडियो सांग को डायरेक्ट किया है अभिषेक अंकुर ने, वहीं म्यूजिक अरेंज किया है गौतम चक्रवर्ती ने.

Share Now !

Have your say