Bhojpuri

मुझे जान से मारने की मिल रही थी धमकी: अक्षरा

भोजपुरी की धकधक गर्ल अक्षरा सिंह व पवन सिंह के बीच का मामला अब पूरी तरह से सडक पर आ गया है. कभी दिन-रात साथ रहने वाली अक्षरा सिंह अब उनके खिलाफ खुलकर बोलने लगी हैं. अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाया है कि अब तो मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.
अक्षरा का कहना है कि पवन सिंह बहुत बुरी तरह मेरे काम पर इफेक्ट डाल रहे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सभी को मुझे काम देने से मना कर रहे हैं और मैंने ये सारी बातें जब मीडिया को बताई तो मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे और बिहार में जाना भी मुश्किल कर दिया है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मेरी अश्लील तस्वीरें बनवाकर वायरल करवाना और उस पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करवाना… इन सारी चीजों से तंग आकर मैंने थाने में एफआईआर करवाया. मैंने चीजों को बहुत हद तक हैंडल करने का प्रयास किया लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया, तब मैंने यह फैसला लिया. पिछली बार पवन सिंह ने जब मुझ पर हाथ उठाया था, तो कई मीडिया वालों ने मुझसे सवाल किए लेकिन मैं चुप रही. इस मामले में मैंने किसी को कोई बयान नहीं दिया.

भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. मूल रूप से पटना की रहने वाली अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला. इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेता और इनकी मां नीलिमा सिंह भी एक अभिनेत्री हैं. 30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थींए लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं.

बता दें अक्षरा ने अपनी अभिनय की शुरुआत जीटीवी के पाॅपुलर सीरियल काला टीका से किया था. इसके बाद सोनी टीवी के सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण भी किया, पर ज्यादा पहचान नहीं मिली. इसी दौरान अक्षरा की मुलाकात भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन से हुई, जिसके बाद फिल्म सत्यमेव जयते में अक्षरा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने का एक सबसे बड़ा ब्रेक मिला. 2013 में आई सत्यमेव जयते से अक्षरा पूरी भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. बता दें, भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अक्षरा की पहली ही फिल्म सत्यमेव जयते सुपर डुपर हिट साबित हुई. इस फिल्म से मिली सफलता के बाद अक्षरा ने आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज अक्षरा को उनकी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन ने इस मुकाम पर ला दिया है, जहां भोजपुरी फिल्में इनके नाम से ही हिट हो जाती हैं. अब पवन व उनके बीच बढे विवाद के बाद दर्शकों को भी लगता है कि यह दोनों के लिए ठीक नहीं है.

Share Now !

Have your say