Feature & Reviews

‘विराम’ में मेरा सरप्राइजिंग किरदार दर्शकों को खूब अट्रैक्ट करेगा : मोनिका रावण

हरि मेहरोत्रा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘विराम’ से बॉलीवुड में हलचल मचाने को तैयार डॉ मोनिका रावण का कहना है कि इस फिल्म में वे एक सरप्राइजिंग कैरेक्टर के रूप में हैं. दरअसल, यह फिल्म एक उद्योगपति पर बेस्ड है, जो अपनी स्वर्गीय पत्नी के सपनों को पूरा करने के लिए चैरिटी करता है. इस दौरान उसकी जिंदगी में एक दूसरी लड़की की एंट्री होती है और परिस्थितियों के दौरान वह फिर से प्यार में पड़ जाता है. ‘विराम’ ऐसी मैच्योर लव स्टोरी है, जो यह संदेश देती है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती.

राजस्थानी कुड़ी मोनिका कहती हैं कि #विराम में मैं बिजनेसमैन की पत्नी के किरदार में हूं, जिसे लोग बहुत पसंद करेंगे. शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस के बारे में वे कहती हैं कि फिल्म की अधिकतर शूटिंग देहरादून में हुई है. साड़ी में वादियों के बीच जाना सच में डिफरेंट एक्सपीरियंस था. इतनी ठंड में साड़ी पहनकर शूटिंग करना, फिर भी मजा आया. हमारे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर व कोस्टार बहुत ही सपोर्टिंग हैं. नरेंद्र झा और उर्मिला महंता के साथ काम कर बहुत अच्छा लगा. जियाउल्लाह खान की निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता नरेन्द्र झाउर्मिला महंता के साथ मोनिका लीड रोल में हैं. यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होनी थी, पर अब किसी कारणवश यह एक दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि अभी ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं की गयी है.

शरमन जोशी डायरेक्टेड ‘मायरा’ में भी मोनिका डिफरेंट लुक में दिखेंगी. पंकज जैन डायरेक्टेड ‘नॉटी गैंग’ में भी काम कर रही हैं. कॉलेज फ्रेंड्स पर बेस्ड यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. वहीं, राहुल देव के निर्देशन में बनी ‘आईएसआईएस’ फिल्म के एक प्रोमोशनल सांग में दिख चुकीं मोनिका ने ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड-2017’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस पर खूब वाहवाही लूटी थी. सब टीवी के डिजिटल व टीवी कैम्पेन ‘बनो ढीठ’ में भी मोनिका के काम को बहुत सराहा गया था.

फिगर कांशस मोनिका कहती हैं कि मैं डेली जिम जाती हूं, वीक में एटलिस्ट एक बार ही सही, पर स्वीमिंग भी जरूर करती हूं. मेरा मानना है कि एक्ट्रेस को हर रोल के लिए फिट रहना चाहिए और इसके लिए फिजिकल फिटनेस बहुत जरूरी है. शानदार हाइट व फिगर वाली मोनिका कहती हैं कि अभी तो बस शुरुआत है. मैं कुछ अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हूं, जो मेरे कैरेक्टर को शूट करे. मैं ऐसी फिल्म करना चाहती हूं, जिसमें मुझे अपने कैरेक्टर को एक्सप्लोर करने का पूरा मौका मिले. गौरतलब है कि मोनिका रावण श्रीगंगानगर से हैं. जयपुर में साबिर खान से थिएटर सीखने के बाद पंजाबी फिल्मों की ओर रूख किया और कई शोज व फिल्में करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं.

मोनिका एक राजस्थानी फिल्म ‘ट्रक ड्राइवर’ में भी दिखेंगी, जिसकी शूटिंग हो रही है. मुकेश टाक के निर्देशन व केयर संगरी मनोरंजन प्राइवेट बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में मोनिका लीड एक्ट्रेस हैं. अलका याज्ञनिक, सुनिधि चौहान से सुरों से सजी ‘ट्रक डाईवर’ से मोनिका को काफी उम्मीदे हैं. श्रीगंगानगर के स्थानीय मेडिकल कॉलेज से बीडीआईएस की डिग्री लेने के बाद दर्जनों एड फिल्म और एलबम के जरिये मोनिका ने राजस्थान में एक अलग पहचान बनायी. वे दूरदर्शन के राजस्थानी सीरियल ‘पन्या रो जुगाड़’, ‘आजादी दी फ्रीडम’ में अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. देवी शर्मा की ‘आजादी’ पंजाब में सुपरहिट रही थी.

Share Now !

Have your say