SHARE

गूगल के भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है। यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है। अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि वे 1 अप्रैल से अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जायेंगे। इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है।
फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं। प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं। अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं। फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में तो अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आयीं हैं। लेकिन फिल्‍म का टायटल आपको थोड़ा आश्‍चर्य में डाल सकता है, क्‍योंकि इसी कंसेप्‍ट के साथ साल 2013 में भारतीय एथलीट मिल्‍खा सिंह का बायोपिक ‘भाग मिल्‍खा भाग’ की बायोपिक आयी थी। इसमें मिल्‍खा सिंह का किरदार मशहूर फिल्‍मकार फरहान अख्‍तर ने निभाया था।
वैसे टायटल को लेकर फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि फिल्‍म बायोपिक जैसी नहीं होगी। इसकी कहानी भी फ्रेश और नई है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। फिल्‍म पहली अप्रैल से शूट की जानी है, जिसकी लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्‍म भी खेसारीलाल यादव के करियर को आगे बढ़ायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here