SHARE

अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘लव मैरेज’ की डबिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। इस दौरान अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह भी डबिंग को स्टूडियो में नज़र आये, जहां फुर्सत के क्षणों में एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी नज़र आये। आपको बता दें कि ‘लव मैरेज’ इस साल अक्षरा सिंह की रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे खास है। यही वजह है कि अक्षरा फ़िल्म को लेकर काफी पजेसिव हैं। फ़िल्म महिला प्रधान है, जिसके सेंट्रल कैरेक्टर में अक्षरा ही हैं। लेकिन निर्देशक विष्णु शंकर बेलू की माने तो फ़िल्म का हर किरदार एक दूसरे का पूरक है।
डबिंग के दौरान भी बेलू ने बताया कि हमने फ़िल्म में उन संवेदनशील मुद्दे को मनोरंजन के जरिये उठाया है, जिसे आज भी हमारा समाज गुनाह ही मानता है। एक और राधा कृष्ण की मिसालें भी हैं, फिर भी बहुतेरे लोगों में प्रेम विवाह के प्रति संकीर्णता देखने को मिलती है। हमने फ़िल्म के जरिये इसी सब्जेक्ट को दिखाने की कोशिश की है। हमने कहानी अच्छी बुनी है। संवाद ऐसा तैयार किया है कि जब आप फ़िल्म देखेंगे तो लगेगा कि फ़िल्म का हर किरदार आपसे बातें कर रहा है। गाने बेहद कर्णप्रिय और मस्ती भरे हैं। एक्शन भी फ़िल्म में दिखेगा। अभी हम फ़िल्म की डबिंग कर रहे हैं, जल्द हम इसका ट्रेलर भी जारी करेंगे।
ओम दिप सिनेमा विजन प्रस्‍तुत और गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्माता राम कोमल राम और नारायण गुप्ता हैं। फ़िल्म में अमरीश सिंह, अक्षरा सिंह, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्र, श्रद्धा नवल, सोनिया मिश्रा, अनिता रावत, पल्लवी कोली, के. के. गोस्वामी, रोहित सिंह मटरू, अनूप तिवारी लोटा, स्वीटी सिंह, सुबोध सेठ, अरुण सिंह काक, मनोज मोहनी, अयाज़ खान, मिथलेश अविनाश, सलोनी बिष्ट, पूजा दूबे, रवि पंडित और फाइटर व क्राउड हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी, लेखक साजिद – शमसेर, संगीत धनंजय मिश्रा और गीत प्‍यारे लाल यादव व आजाद सिंह का है। फिल्‍म में एक्‍शन हीरा यादव का है। कोरियाग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं। संकलन संतोष हरावड़े ने किया है। आर्ट मुकेश यादव और निर्माण नियंत्रक इरफान खान व दीपक यादव हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here