SHARE

मेगा स्टार रवि किशन की भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ आज मुंबई, गुजरात और यूपी में बड़े पैमाने पर रिलीज हुई. बॉक्स आफिस रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को मुंबई, गुजरात और यूपी में भी बंपर ओपनिंग मिली है और रिलीज के पहले दिन सारे शो हाउसफुल हैं. गांव, देहात, समाज, संस्कार, आसमान, भूत प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्मा जैसी चीजें पर आधारित यह फिल्म इससे पहले बिहार, झारखंड, दिल्ली और नेपाल में धूम मचा चुकी है, जहां दर्शकों ने फिल्म को हाथों हाथ लिया. इसके बाद अब पहले ही दिन ‘बैरी कंगना 2’ को मुंबई, गुजरात और यूपी में भी शानदार शुरूआत मिल चुकी है. फिल्म के बारे में काजल कहती हैं कि हमलोगों ने इसमें बहुत मेहनत की है और मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आएगी. आपको बता दें काजल रघवानी भोजपुरी फिल्म की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं. खेसारीलाल यादव के साथ इनकी जोड़ी बहुत हिट रही है, अब रवि किशन के साथ पर्दे पर कहर ढा रही हैं.
फिल्म पंडितों का कहना है कि ‘बैरी कंगना 2’ को जो स्टार्ट यहां मिला है, उससे लग रहा है कि आने वाले दिनों में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और बढ़ेगा. फिल्म वकाई में अद्भुत है, जिसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म में कई ऐसे फैक्टर हैं, जो दर्शकों को इंटरटेंन करने में सफल रहे हैं. उनमें एक हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी का एपीयरेंस प्रमुख है. इसके अलावा हर बार की तरह रवि किशन, अवधेश मिश्रा, काजल राघवानी, शुभी शर्मा जैसे कलाकारों की अदाकारी बेहद सराहनीय रही है. इस वजह से फिल्म से दर्शकों का लगाव बढ़ता ही जा रहा है. अशोक अत्री ने अपने विजन से साबित कर दिया कि वे कमाल के निर्देशक हैं.

फिल्म को मिल रही सफलता के बाद निर्माता विनोद पांडेय ने सबका आभार जताया और सबों ने अपना काफी अच्छा योगदान फिल्म में दिया. तभी जाकर हम एक बेहतरीन फिल्म बना पाये, जिसे बिहार, यूपी, दिल्ली, नेपाल के बाद अब मुंबई और गुजरात में भी में जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है. मैं जल्द ही अपनी एक नई फिल्म का भी अनाउंसमेंट करूंगा. बता दें कि बैरी कंगना 2 के निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री फिल्म की इस सफलता से काफी खुश हैं फिल्म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्नेश.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here