SHARE

अभिनेता आदित्‍य मोहन का दिल खूबसूरत अभिनेत्री शाईना सिंह पर आ गया है. वे दोनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘तकरार’ में न सिर्फ स्‍‍क्रीन शेयर कर रहे हैं, बल्कि ज्‍यादा से ज्‍यादा टाइम भी साथ बिता रहे हैं. जिससे सिने जगत में इसकी चर्चा खूब हो रही है कि आदित्‍य और शाईना के बीच कुछ चल रहा है. मगर खुद आदित्‍य मोहन ऐसा कुछ भी होने से इंकार करते हैं.वे कहते हैं कि शाईना और वे सिर्फ फ्रेंड हैं और उनकी दोस्‍ती रतन राहा निर्देशित फिल्‍म ‘‘तकरार’ के सेट पर हुई है.
आदित्‍य की मानें तो शाईना सिंह एक बेहद टाइलेंटेड और मेहनती लड़की है, जिसके साथ उनके फिल्‍म में काम करने में मजा आ रहा है. आदित्‍य ने कहा कि शाईना फिल्‍म में मेरे अपोजिट हैं, ऐसे में उनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री तो बननी थी. ये शायद लोगों को ज्‍यादा पसंद आ रही है, इसलिए कुछ लोग ऐसी बातें करते हैं. अगर देखा जाय तो यह केमेस्‍ट्री फिल्‍म की बेहतरी के लिए एक उम्‍मीद जैसी है.

शाईना सिंह का कहना है कि आदित्‍य के साथ मेरे केमेस्‍ट्री इसलिए शानदार है कि हम अच्‍छे फ्रेंड हैं. जस्‍ट र्फेंड. मैं सेट पर उनके साथ ज्‍यादा टाइम स्‍पेंट करती हूं, क्‍योंकि फिल्‍म में मेरा उपस्थिति आदित्‍य के साथ ही है. कहानी की डिमांड ने हमारी दोस्‍ती गहरी कर दी है, मगर इसका कोई मतलब लगाना गलत होगा. हम कलाकार हैं, इसलिए जब कहानी को जीने के दौरान लोगों को केमेस्‍ट्री भा जाती है.
गौरतलब है कि गुजरात के राजपिपला शहर में निशा दुबे और राकेश मिश्र की जोड़ी वाली भोजपुरी फिल्म फिल्म ‘तकरार’ की शूटिंग चल रही थी जिस की पूरी शूटिंग हो चुकी है, जिसमें आदित्‍य मोहन और शाईनी सिंह भी एक अहम भूमिका में हैं. फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है, जिसका संगीत अमन श्लोक ने तैयार किया है. इस फिल्म से एक नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल को फ़िल्मी पर्दे पर लांच किया गया है जो पुलिस के किरदार में नजर आ रहें है. फिल्‍म में राकेश मिश्रा, निशा दुबे, आदित्‍य मोहन, नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल, शाईना सिंह, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, गिरिश शर्मा, सीमा सिंह,लवली सिंह,नीलू यादव, दिव्या शर्मा है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, छायांकन मनोज कुमार गुप्ता ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here