SHARE

मुंबई। दो साल बाद बड़े परदे पर फिर से अपना जलवा दिखाने के लिए लौटे रजनीकांत की फिल्म काला ने देश और दुनिया के बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन कितनी कमाई की इसको लेकर बेकरारी बढ़ रही है। चेन्नई बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म को तगड़ी ओपनिंग लगी है।

रजनीकांत की काला (काला करिकालन) इस बार शुक्रवार की बजाय गुरूवार को रिलीज़ हो गई है। दूध से नहलाये गए थलाईवा इस बार भी अपने अंदाज़ में हैं और फैन्स ने बारिश के बीच भी सुबह चार बजे उठ कर शो देखा है। भारत और दुनिया के 19 देशों में रिलीज़ हुई काला का पहले दिन का कलेक्शन अभी गिना जा रहा है लेकिन तमिलनाडु से पहला आंकड़ा मिला है। काला ने चेन्नई बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन एक करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म ने विजय स्टारर मर्सल के पहले दिन के एक करोड़ 52 लाख रूपये की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। पूरे तमिलनाडु में 13 करोड़ से अधिक की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है जबकि रजनीकांत की पिछली फिल्म कबाली को पहले दिन साढ़े 19 करोड़ रूपये मिले थे l

तमिल में काला को ‘इरुमभाई थिराई’ नाम से रिलीज़ किया गया है। अब ये फिल्म कर्नाटक में शुक्रवार को रिलीज़ की गई है। फिल्म गुरुवार को कर्नाटक में रिलीज़ नहीं की गई थी क्योंकि रजनीकांत के कावेरी मुद्दे पर दिए गए एक बयान के कारण कर्नाटक में सिनेमाघर मालिक फिल्म को रिलीज़ करने को तैयार नहीं थे। पा रंजीत के निर्देशन में बनी काला, तमिल की ओरिजनल फिल्म है जिसे तेलुगु, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज़ किया गया। फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, जो तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here