SHARE

मनोज पाहवा के साथ 2015 में ‘लव एक्सचेंज’ में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर मोहित मदान एक बार फिर उनके साथ ‘इश्क तेरा’ में नजर आएंगे. जी हां, यह मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 27 अप्रैल को रिलीज रही है. एक बिखरे मन वाली महिला एवं टूटे दिल वाले इंसान के बीच की रियल स्टोरी पर बेस्ड साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘इश्क तेरा’ में ऋषिता भट्ट के साथ मोहित एक डिफरेंट रोल में दिखेंगे. बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक जोजो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में मोहित कहते हैं कि ‘यह फिल्म स्प्लिट पर्सनैलिटी पर बेस्ड कहानी है, जिसका किरदार मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग था. वे कहते हैं कि इस फ़िल्म में एक राज भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है’. यह सस्पेंस आपको पूरी फिल्म में बांधे रखेगा. दर्शकों को बहुत दिनों बाद ऐसी कोई फ़िल्म देखने को मिलेगी. मोहित ने कहा, ‘इश्यु बेस्ड यह फिल्म आम जिंदगी में डिसऑर्डर की कहानी बयां करती है, जो हर दर्शक को पसंद आएगी.
मोहित कहते हैं कि हाल के दिनों में सब्जेक्ट बेस्ड फ़िल्म का क्रेज़ बढ़ गया है. अब दर्शक भी इश्यू बेस्ड फ़िल्म पसंद करने लगे हैं, जो रियलिटी के करीब हो. रानी मुखर्जी अभिनीत ‘हिचकी’ जैसी फिल्में लोग अपनी फ़ैमिली के साथ देखना पसंद करते हैं. बेहतरीन सब्जेक्ट पर बन रही फिल्म ‘इश्क़ तेरा’ के बारे में मोहित मदान ने कहा, ‘उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में इस विषय को अब तक बहुत ज्यादा हाईलाइट नहीं किया गया है. आपको बता दें, मोहित इससे पहले फ़िल्म अक्सर-2 में भी नज़र आ चुके हैं. इस फ़िल्म में मोहित की एक्टिंग खूब सराही गयी थी. दर्शकों के साथ-साथ फ़िल्म क्रिटिक ने भी मोहित की वाहवाही की थी.

बिग बैनर एंटरटेनमेंट और मीडिया एलएलपी द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘इश्क तेरा’ में ऋषिता भट्ट एवं मोहित मदान के अलावा ईरानी एक्टर मोहन तराने, शहबाज खान, अमन वर्मा, गणेश यादव, मनोज पहवा आदि की भी अहम भूमिकाएं हैं. गीतकार मनोज यादव, दिनकर शिर्के, अमोघ बाला के लिखे गीतों को संगीत से संगीतकार स्वपनिल एच. दिग्डे ने सजाया है, जबकि इन गीतों को सोनू निगम, श्रेया घोषाल, सिद्धार्थ महादेवन और सुनिधि चैहान ने स्वर दिया है.
आपको बता दें, पिछले दिनों रिलीज़ हुई ज़ी म्यूजिक की ‘तू शिफा मेरी’ में मिशिका चौरसिया के साथ मोहित मदान की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी. राशिद खान के डायरेक्शन व म्यूजिक में बने इस वीडियो अल्बम में आवाज दी थी याशर देसाई ने. खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माए गए इस वीडियो के सीन्स अट्रेक्टिव लग रहे थे. बहरहाल, अब दर्शकों को इंतज़ार है मोहित की इस अपकमिंग फिल्म का, जिसमें उन्होंने डिफरेंट रोल प्ले किया है. मोहित को भी पूरा विश्वास है कि उनके फैन्स को इश्क़ तेरा जरूर पसंद आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here