SHARE

सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ ऑन लोकेशन शूटिंग के दौरान फिल्‍म के अभिनेता प्रमोद प्रेमी, अभिनेत्री अंजना सिंह व पूनम दुबे, विलेन अयाज खान और कमेडियन बसाता चचा यानी मनोज टाइगर ने जमकर मस्‍ती की. बता दें कि रवि सिन्‍हा निर्देशित इस फिल्‍म की शूटिंग आज मुंबई स्थित मलाडा वेस्‍ट में ह्वाइट हाउस स्‍टूडियो में चल रही है. मौके पर मनोज टागइर ने कहा कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ बेहद खूबसूरत फिल्‍म है, जिसके पटकथा मुझे पर्सनली काफी पसंद आई है.
उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ की कास्‍ट काफी अच्‍छी है, जिनके साथ काम करने में खूब मजा आ रहा है. उन्होंने कहा कि हम सभी लोग मिलक फिल्‍म को हंड्रेड परसेंट देने में लगे हैं और उम्‍मीद है हमारी मेहनत रंग लायेगी. वहीं, हॉट अभिनेत्री अंजना सिंह और भोजपुरिया सनसनी पूनम दुबे ने भी कहा कि यह फिल्‍म की कहानी एकदम फ्रेश है और इसमें इंटरटेंमेंट ही इंटरटेंमेंट दर्शकों को मिलेगा. ऐसी फिल्‍में लोगों को बोर नहीं करती हैं. हम दोनों का किरदार भी एक दम अलग-अलग है, जिसके लिए हमने काफी मेहनत की है.
तो फिल्‍म के गायक सह अभिनेता प्रमोद प्रेमी ने कहा कि ‘मुन्‍ना मवाली’ मेरे दिल के करीब है. इसमें मेरा किरदार मुन्‍ना का है, जो काफी चाइलेंजिग और इंटरटेनिंग हैं..मुझे अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें है. फिल्‍म के गाने कमाल के हैं और इसमें एक्‍शन के अलावा लव सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा. फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का मुहूर्त ही बॉलीवुड सिंगर शाहिद माल्‍या के आवाज में गाने के रिकॉर्डिंग से हुआ था. इससे समझा जा सकता है कि फिल्‍म में गाने का लेवल क्‍या होगा. गौरतलब है कि  फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा हैं और कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे. फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी,अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा,निरज यादव ,विनोद मिश्रा,अयाज खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here