SHARE
बॉलीवुड व टेलीविज़न जगत के जाने-माने अभिनेता विश्वजीत प्रधान अब अपनी पत्नी फैशन डिज़ाइनर सोनालिका प्रधान के साथ मिल कर एक फैशन रियलिटी शो को को-प्रोड्यूस करने वाले हैं.
विश्वजीत ने बताया कि अब जब हर गुजरते दिन के साथ फैशन शोज की लोकप्रियता बढ़ी है और लोगों का इंटरेस्ट भी फैशन की ओर बढ़ रहा है, तो ऐसे में हम नए और टैलेंटेड फैशन डिजाइनरों को सीखने, समझने व खुद को तैयार करने का मौका देंगे ताकि वह इस कंपीटिटिव और प्रतिभाशाली फैशन की दुनिया में शामिल हो पाएं.

उन्होंने यह भी कहा कि उनके शो का जो कांसेप्ट है, वह सिर्फ फैशन डिज़ाइनर ही नहीं बल्कि मॉडल्स को भी ग्रो करने का मौका देगा, जिससे कि आने वाले समय के बेस्ट मॉडल्स इंडियन फैशन मार्केट का हिस्सा बन पाएं. विश्वजीत, जो कि ‘मर्यादा : लेकिन कबतक’ व ‘एक बूंद इश्क़’ के लिए जाने जाते हैं, उन्हें को-प्रोड्यूसर के रूप में देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा. वहीँ, उनकी वाइफ सोनालिका प्रधान का कहना है कि हम अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि यह शो देसी यंगस्टर्स को उनके फैशन वर्ल्ड से जुड़े सपनों को सच करने का प्लेटफॉर्म देगा. यह कपल जो कुछ दिनों से ऑस्ट्रेलिया में रह रहा था, जल्द ही घर वापसी कर अपने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेगा. उम्मीद है दर्शकों को यह फैशन बेस्ड रियलिटी शो जरूर पसंद आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here