SHARE

‘नमस्कार, आदाब! क्राइम पेट्रोल 100 में आप सबका स्वागत है.” से लेकर “मैं अनूप सोनी आप सबसे विदा लेता हूँ. फिर मुलाकात होगी अगले एपिसोड में एक और चौंका देने वाले केस के साथ, तब तक अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें और देखते रहें क्राइम पेट्रोल डायल 100, सबक एक को सीख हम सबको. जय हिंद!”

ये लाइनें छोटे पर्दे की फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने वाले अनूप सोनी की हैं. पर अफसोस अब दर्शकों को अनूप सोनी का यह अंदाज़ देखने को नहीं मिलेगा. दरअसल, लगभग 8 साल तक क्राइम पेट्रोल का हिस्सा रहे अनूप सोनी ने इस शो को अलविदा कह दिया है. टीवी व फ़िल्म में काम करने के बाद अनूप लगातार इस शो से जुड़े हुए थे, यूँ कहें कि उनके इस अंदाज़ से शो की टीआरपी भी बहुत बढ़ रही थी. क्राइम शो में क्राइम पेट्रोल की एक अलग पहचान बन गयी थी. यह शो छोड़ने को लेकर अनूप सोनी का कहना है कि अब वो फ़िल्म व टीवी सीरियल्स पर अपना ध्यान देंगे. क्राइम पेट्रोल में होस्ट के कारण उनका एक्टिंग कैरियर लगभग बंद हो गया था.
जूही बब्बर के साथ 2011 में दूसरी शादी कर चुके अनूप ने अबतक कई फिल्में भी की हैं. हथियार, गंगाजल, फूटपाथ, दीवानापन, दस कहानियां  सहित कुछ और फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर लोगों का दिल जीत चुके हैं. आपको बता दें अनूप सोनी ने बालिका बधू, सीआईडी, साया, शांति और कहानी घर घर की में काम किया है, जिसमें उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. बहरहाल, अब देखना है अनूप सोनी किस शो या फ़िल्म से दर्शकों के सामने आने वाले हैं.
https://youtu.be/v4mrbd-QTfk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here