SHARE

अपनी पहली फिल्म ‘लव एक्सचेंज’ में लीक से हटकर किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहित मदान शुक्रवार को रिलीज हो रही ‘अक्सर 2’ में लीड रोल में दिखेंगे. अपनी फिल्म को लेकर एक्साइटेड मोहित कहते हैं कि इस फिल्म में मैंने अपने किरदार को पूरी तरह से जीया है. हालांकि यह मेरी रीयल लाइफ से बिल्कुल डिफरेंट है, पर दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी. निर्देशक अनंत महादेवन की फिल्म ‘अक्सर 2’ में मोहित मदान के साथ जरीन खान, गाैतम रोडे व अभिनव शुक्ला भी लीड रोल में हैं. गौरतलब है कि मोहित ने 2015 में आई फिल्म ‘लव एक्सचेंज’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. उनका कहना है कि मैं सभी तरह के किरदार करना चाहता हूं. वह चाहे रोमांटिक हो, कॉमेडी हो, एक्शन हीरो हो या फिर निगेटिव. बता दें कि फिल्म ‘अक्सर 2’ 2006 में आई थ्रिलर फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वल है.

ग्रे शेड वाला है मेरा किरदार
मोहित कहते हैं कि फिल्म ‘अक्सर 2’ ने मुझे एक अभिनेता की तरह परिभाषित किया है, साथ ही मुझे और किरदार करने का मौका दिया. मोहित मदान का जन्म दिल्ली में हुआ, पर वे पले-बढ़े न्यूजीलैंड में. शुरू से ही उनका इंटरेस्ट अभिनय में था. वे कहते हैं कि यह अक्सर फिल्म का सीक्वल नहीं है, पर इसकी कहानी का फ्लेवर भी वैसी ही है. मोहित ने फिल्मिनिज्म के साथ खास बातचीत में कहा कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें मेरा किरदार ग्रे शेड वाला है. मुझे उम्मीद ही नहीं, बल्कि पूरा यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद ही पसंद आयेगी. इसमें किया मेरा काम भी लोगों को बहुुत पसंद आयेगा.

मेरी अगली फिल्म इश्क तेरा भी बनकर है तैयार
मेरी दूसरी फिल्म भी जल्द आने वाली है इश्क तेरा, जो तकरीबन पूरी हो चुकी है. मोहित ने कहा कि अक्सर 2 से मुझे काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि मेरे किरदार का नाम बच्चन सिंह है. यह एक ग्रे शेड कैरेक्टर है. एकदम खुदगर्ज और सेल्फिश है. दुनिया में बहुत सारी चीजें आसानी से नहीं मिलती हैं, जिससे वह खुद फंसा हुआ महसूस करता है. यह मेरे पर्सनल लाइफ से बिल्कुल अलग है. हंसते हुए मोहित कहते हैं कि मुझे यह फिल्म जब आॅफर हुईं, तो बिल्कुल अलग अंदाज में. मैं एक जगह मीटिंग में बुलाया गया था, वहां इस फिल्म के डायरेक्टर अनंत महादेवन भी बैठे थे. बात-बात में उन्होंने मुझसे कहा कि आप अक्सर 2 में काम करोगे, मैंने हंसते हुए अपने फ्रेंड्स से कहा कि अगर मुझे इस काम के लिए यहां बुलाया गया था, तो पहले बता देते तो रेडी-शेडी होकर आता. वेल, उस समय मुझे रोल ऑफर किया गया और मैंने तुरंत एक्सेप्ट भी कर लिया. अपने किरदार को लेकर मैंने बच्चन सिंह पर रिसर्च किया, खुद को उसके अनुसार ढालने की पूरी कोशिश की. मैंने अपना बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है. लोगों को मेरा यह किरदार बहुत पसंद आयेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here