फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में जिम्मी शेरगिल व माही गिल के बीच पकेगी खिचड़ी
Bollywood Box Office NewsAbtak

फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में जिम्मी शेरगिल व माही गिल के बीच पकेगी खिचड़ी

सलमान खान की फिल्म दबंग सीरीज की फिल्मों के फेमस राइटर दिलीप शुक्ला लिखित स्क्रिप्ट अब दर्शक जल्द ही बड़े पर्दे पर देखेंगे. जिम्मी शेरगिल और माही गिल के अभिनय से सजी इस फ़िल्म का नाम है ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’, जो 19 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.
फ़िल्म के लेखक दिलीप शुक्ला हैं, जो घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंग-2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिख चुके हैं।’फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय कुमार सिंह हैं जबकि फिल्म का निर्देशन मनोज झा ने किया है. फ़िल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह का कहना है कि इस फ़िल्म में एक होली गीत भी है जो फिल्म का सिचुएशनल सांग है. लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में जिम्मी शेरगिल, माही गिल के अलावा प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदिश सिंह, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर, सलील आचार्या, मनोज पहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है. फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है. यह दो भाइयों के अनोखे रिश्ते को बड़े ही अलग अंदाज़ में बयान करती है, साथ ही एक मैसेज भी देती है. फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.
‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में संगीत साजिद वाजिद और मीत ब्रदर्स का है. फ़िल्म में चार गाने हैं, एक होली गीत है जिसके बोल बड़े अनमोल हैं फैंसी ठुमके. फ़िल्म के कोरियाग्राफर चिन्नी प्रकाश और राजू खान हैं. फ़िल्म में जिम्मी शेरगिल और माही गिल के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि रिकार्ड समय में इसकी शूटिंग कंपलीट हुई है। दिलीप शुक्ला की लिखी यह कहानी पारिवारिक, सांस्कृतिक मूल्यों व नई सोच के इर्दगिर्द घूमती है जिसकी पृष्ठभूमि उत्तर भारत का एक छोटा सा कस्बा है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों के बीच बहुत अच्छा रिस्पॉन्स है, इसलिए ऑडिएंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X