भोजपुरी फिल्म में पहली बार एंट्री मार रहीं फिट एंड क्यूट एक्ट्रेस तेजल चौधरी
What's Hot

भोजपुरी फिल्म में पहली बार एंट्री मार रहीं फिट एंड क्यूट एक्ट्रेस तेजल चौधरी

भोजपुरी में दमदार एंट्री कर रहीं फिट, ब्यूटीफुल एंड क्यूट एक्ट्रेस तेजल चौधरी इन दिनों गोआ में छुट्टी मना रही हैं. अपनी आने वाली फिल्म नथुनिये पर गोली मारे के ट्रेलर के लांच से एक्साइटेड तेजल ने कहा कि कभी-कभी छोटा सा गैप आपके दिल व मन को सुकून देता है. बता दें कि तेजल के गोवा ट्रिप के दौरान की कुछ फोटो जबर्दस्त वायरल हो रही है. उनके फैंस इस फोटो को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं. पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2′ का ट्रेलर लांच किया गया है. यह सुपरहिट फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल है. तेजल चौधरी विक्रांत सिंह राजपूत की अपोजिट हैं. फिल्‍म के निर्माता–निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव कहते हैं कि तेजल इंडस्‍ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं, जिनमें काफी संभावनाएं दिखाई दे रही है. तेजल ने सेट पर भी काफी मेहनत की, जो लोगों को पर्दे पर नजर भी आयेगी.

तेजल ने कहा कि इस फिल्‍म में काम करने का अनुभव बहुत खास रहा है. ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ यूपी-बिहार में पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली पर आधारित है. इस फिल्‍म को करते हुए मुझे यूपी बिहार के नजदीक से जानने का मौका मिला. सच में भोजपुरी बहुत क्‍यूट लैंग्‍वेज है, जिससे मुझे प्‍यार हो गया है. फिल्‍म में मेरा जो किरदार है, वो काफी चैलेंजिंग था. एक्‍शन सिक्‍वेंस में अजय श्रीवास्‍तव और मेरे को-स्‍टार विक्रांत का काफी सहयोग मिला.

गौरतलब है कि दर्शक हॉट तेजल की क्यूटनेस की दीवाने हैं. अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस पर तेजल कहती हैं कि लोगों को मेरी यह अदा पसंद आती है, तो मैं खूद को लकी मानती हू. बहुचर्चित फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, इनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, सी पी भट्ट, आइटम गर्ल सीमा सिंह नजर आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X