अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट कर फिर वायरल हुईं ‘कैलेंडर गर्ल’ रूही सिंह
Celeb Fashion

अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट कर फिर वायरल हुईं ‘कैलेंडर गर्ल’ रूही सिंह

मशहूर फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म के जरिये कंगना रनौट, मुग्धा गोडसे जैसी कई ग्लैमरस एक्ट्रेस की बॉलीवुड में इंट्री कराई है. ‘कैलेंडर गर्ल’ में उन्होंने रूही सिंह को कास्ट किया था. इसी रूही की बोल्ड तस्वीरें वायरल हो गई हैं और इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं. रूही अवॉर्ड विनिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द वर्ल्ड बिफोर हर’ में भी काम कर चुकी हैं.

रूही सिंह ने फिल्म में अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी तारीफें बटोरी थीं. उनका बिकिनी और ग्लैमरस अवतार चर्चा में है. रूही ने ये बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि 16 अगस्त, 1991 को जयपुर में जन्मी रूही ने पढ़ाई करते हुए मॉडलिंग शुरू कर दी थी. 2012 में रूही ने एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द वर्ल्ड बिफोर हर’ की, जिसे कई अवॉर्ड्स भी मिले. इसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे.

उन्होंने कैलेंडर गर्ल्स (2015) और इश्क फॉरएवर (2016) कीं. रूही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, साथ ही रूही फैंस को अपनी नई फिल्मों और एल्बम्स के बारे में भी बताती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X